Pubg mobile light New Season 1 March Se Hoga Start, Season 22 Ke Liye Aise Karen Upgrade

Pubg mobile light New Season 1 March Se Hoga Start, Season 22 Ke Liye Aise Karen Upgrade

Pubg mobile lite New updates Kya hai
Pubg mobile lite New updates Kya hai

What is Pubg Mobile Season 22 

Hello friends, मैं दीपक कुमार आपका स्वागत करता हूं आज के इस आर्टिकल में। दोस्तों आज हम आपको मोबाइल लाइट के नए सीजन जो कि 1 मार्च से शुरु होगा और उसके डिनर पास आप कैसे अपग्रेड कर सकते हैं इसके बारे में हम कोई जानकारी देने वाले हैं दोस्तों आपको बता दें कि पब्जी मोबाइल लाइट को हाल ही में 0.20.1 update मिला है। Friends आप इसे सीधे तौर पर अपने smartphone में install कर सकते हैं। हालांकि india में PUBG mobile पहले से ही रोक लगी है। जिसमें इसका लाइट वर्जन भी शामिल है।

हाइलाइट्स highlights

पब्जी मोबाइल लाइट season 22 गेमर्स gamesके लिए 1 मार्च, 2021 को शुरू उपयोगकर्ता विनर पास को upgrade कैसे कर सकते हैं?

0.20.1 अपडेट मैनुअल (update manual) तौर पर भी install किया जा सकता है, Friends समय नहीं है? हाइलाइट्स पढ़ने के लिए । दोस्तों सीधा आपको ले चलते हैं डाउनलोड ऐप पर, PUBG मोबाइल लाइट का नया season 1 March से होगा शुरू, season 22 के लिए विनर पास ऐसे करें अपग्रेड करें।

दोस्तों आपको बता दें कि नई दिल्ली india में लंबे समय से झूठी खबर आ रही हैं कि PUBG मोबाइल लाइट फिर से launch होगा। But अब तक इसको लेकर कुछ साफ फैसला नहीं हुआ है। इसी बीच एक report से यह जाहिर हुआ है कि PUBG मोबाइल लाइट light season 22 गेमर्स के लिए 1 March, 2021 को start हो सकता है।

present time में मौजूद PUBG (मोबाइल लाइट) mobile light season सीजन 21 के END 28 फरवरी को होगा। विनर पास price जो कि PUBG मोबाइल में रॉयल royal pass जैसा है। वह पहले जैसा ही रहने वाला है। दोस्तों ऐसी आशा है कि विनर पास कॉस्ट अगले सेशन setion में भी बना रह सकता है। Friends ऐसा कहा जा रहा है कि एलीट upgrade 280 BC के लिए मौजूद होगा। वहीं एलीट(प्लस)+ को 800 BC में देखा जा सकता है। जी हां दोस्तों आपने सही पढ़ा।

दोस्तों फिलहाल हमें PUBG मोबाइल लाइट को 0.20.1 update प्राप्त हुआ है। इसे डायरेक्ट (direct) फोन में इंस्टॉल (install) कर सकते हैं। Friends हालांकि india में PUBG Mobile पहले से बंद है। जिसमें इसका लाइट वर्जन भी शामिल है। यह गेम भारत में कब उपलब्ध होगा फिलहाल इसके बारे में कोई शब्द नहीं कहा जा सकता है। यह पहले ही साफ हो चुका है कि देश में ऑफिशियली PUBG मोबाइल को प्रतिबंधित किया गया है, जिसमें लाइट संस्करण भी शामिल है और गेम कब उपलब्ध होगा, इस पर कोई शब्द नहीं है।

फिलहाल indian आधिकारियों के साथ PUBG की बातचीत चल रही है, यह गेम भारत में फिर से सहमती करेगा या नहीं इस पर very soon coming ही नतीजा सामने आएगा। वहीं अगर पिछली report के हिसाब से बात करें तो भारत में PUBG के लिए फिर से वापसी करना वर्तमान present situation स्थितियों को देखते हुए काफी मुश्किल लग रहा है। ऐसा भी हो सकता है कि इस गेम game को पुनः भारत में अगले बर्ष तक launch किया जा सकता है।

भारत india government ने country की सुरक्षा और नागरिकों के हितों को देखते हुए कई china ऐप्स सहित multiplayer action गेम PUBG को 2 सितंबर, 2020 को ben किया था। ben (रोक लगने) होने के बाद इस गेम को google play store और apple apps store से हटा दिया गया गया था। जब तक next season start नहीं होता है तब तक विनर पास को एक्सेस नहीं किया जा सकता है। वहीं अगले सीजन की शुरुआत तक रिवार्ड्स भी लॉक रहेंगे।

Friends आपको बता दें कि अभी की बात करें तो उपयोगकर्ता  विनर पास को अपग्रेड upgrade कर सकते हैं। दोस्तों यहां हम आपको पॉइंट बाई पॉइंट इसकी प्रक्रिया बता रहे हैं। इसके लिए सबसे पहले अपने smartphone में PUBG Mobile Lite ऐप को ओपन कीजीए। अब इसमे दिए गए WP विकल्प पर क्लिक click कीजिए।

अब अगला कदम, अपग्रेड upgrade बटन पर टैप कीजिए। अब, जिस वेरिएंट variant को आप खरीदना ( क्रय ) चाहते हैं उसका चयन करें। बाय ऑप्शन पर क्लिक करके खरीदारी को कंफर्म confirm करें। यूजर्स उपयोगकर्ता को खरीद को कंफर्म confirm करने के लिए स्क्रीन पर संकेत देखना है। अब pay करें। अब विनर पास अकाउंट account में साफ नजर आएगा।

फिलहाल PUBG मोबाइल लाइट सीजन 2 ग्लोबल APK डाउनलोड लिंक यूजर्स के लिए डाउनलोड करने के लिए मौजूद है। इसके अलावा 0.20.1 अपडेट मैनुअल तौर पर भी इंस्टॉल किया जा सकता है फिलहाल भारत में PUBG और PUBG लाइट पर बैन लगा हुआ है और इसे कब दोबारा launch किया जाएगा फिलहाल इसकी कोई information नहीं है।

Doston मैं उम्मीद करता हूं आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा होगा और यदि आप अभी भी हमसे कुछ प्रश्न करना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें बता सकते हैं तो तो हम उसका रिप्लाई जरुर देंगे दोस्तों article को अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए ।तो फ्रेंड्स मिलते हैं next आर्टिकल में, किसी important जानकारी के साथ। तब तक के लिए नमस्कार

धन्यवाद।

Leave a Comment