PUBG MOBILE India में कैसे खेल सकते हैं फुल जानकारी 2021?

PUBG MOBILE India में कैसे खेल सकते हैं फुल जानकारी 2021?

Pubg India mein Kaise khele
Pubg mobile India mein Kaise khele

how to play pubg mobile in india

Hello guys, स्वागत है आपका आज के आर्टिकल में। दोस्तों आज हम आपको PUBG GAME के बारे में आपको बताएंगे कि आप PUBG GAME को भारत में भी खेल सकते हैं। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि PUBG MOBILE GLOBAL version(पब्जी मोबाइल ग्लोबल वर्जन) 1.2 beta APK link भारत में उपयोगपी use किया जा सकता है।

इस link को कैसे download करके आप गेम खेल सकते हैं। हम आपको इसकी पूरी जानकारी इस article के माध्यम से देंगे। दोस्तों क्या आप भी इस गेम के दीवाने हैं और इस गेम को खेलने के उपाय के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको यहां बता रहे हैं कि कैसे Pubg को अभी भी ऑनलाइन खेला जा सकता है।

Highlights

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि indian government ने यह बिल्कुल साफ शब्दों में कह दिया है कि PUBG GLOBAL APK लिंक देश में गैर कानूनी नहीं है। दोस्तों आपको बता दूं कि PUBG MOBILE का कोरियन korean version खेला जा सकता है जो कि देश में बहुत ज्यादा लोकप्रिय है।

PUBG MOBILE KO APK LINK के माध्यम से खेल सकते हैं।

दोस्तों हाइलाइट्स highlights को अब पीछे छोड़ते हैं और अब डाउनलोड ऐप पर आते हैं।

PUBG MOBILE देश में ऐसे खेल सकते हैं?

Start कीजिए SIP केवल ₹500 से, ET money app download now PUBG mobile भारत में आएगा या नहीं वर्तमान समय (present time) में इस बात पर शक (संदेह) बना हुआ है । कंपनी की official website पर पब्जी मोबाइल का टीजर जारी किया हुआ है। और दोस्तों आपको बता दें कि उस पर coming soon लिखा हुआ है।

India में PUBG GAME पर रोक (ben) लगने के बाद भी पब्जी गेम खेला जा रहा है। दोस्तों क्या आप भी PUBG GAME के दीवाने हैं और PUBG GAME को खेलने के तरीके TRICK के बारे में सोच रहे हैं । तो हम आपको यहां पर बता रहे हैं कि कैसे आप PUBG गेम को ऑनलाइन खेल सकते हैं।

Indian government ने यह साफ शब्दों में कहा हुआ है कि pubg ग्लोबल APK लिंक देश में गैर कानूनी नहीं है। भारत में इसके माध्यम से पब्जी मोबाइल का कोरियन वर्ज़न खेला जा सकता है।

जो कि देश में बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। PUBG GAME के दीवाने कोरिया और जापान के लिए डिजाइन (DESIGN) किए गए “PUBG MOBILE” को APK link के माध्यम से खेला जा सकता है। दोस्तों कई सोर्स से हमें यह जानकारी मिल रही है कि इस गेम को जनवरी में लांच किया जाएगा तो अन्य जानकारियां यह बता रही है कि यह गेम मार्च में लांच किया जाएगा जहां हम आपको बता रहे हैं कि कैसे PUBG मोबाइल इंडिया apk लिंक के माध्यम से गेम खेला जा सकता है। बिना किसी सॉफ्टवेयर के पैनड्राइव में ऐसे लगाए पासवर्ड, जानो simple trick-

1. दोस्तों आपको बता दूं कि आपको सबसे पहले दिए गए लिंक https://www.tap.io/mobile) से app download कीजिए।

2. इसके बाद इस ओपन कीजिए और सर्च बार का उपयोग करके PUBG MOBILE कोरिया को search कीजिए।

3. फिर उसके बाद टैपटैप (taptap) को चुनिए और PUBG MOBILE GAME को डाउनलोड DOWNLOAD कीजिए।

4. फ्रेंड्स इसके बाद pubg मोबाइल गेम को ओपन open कीजिए और उसमें विकल्प (option) को दबा दीजिए।

5. दोस्तों अब पब्जी मोबाइल गेम को play करने के लिए बटन पर click करें।

PUBG MOBILE GAME के अंदर एक safe gameplay को लेकर बहुत बार बताया है कि कई व्यक्तियों ने एक्टिव गेमर्स (active gamers) की health and mental effects को लेकर शिकायत की गई।

PUBG MOBILE GAME के बारे में भारत सरकार ने यह भी कहा है कि सभी भारतीय गेम का डांटा बिल्कुल सेफ है। pubg security को strong मजबूत करने के लिए सभी इंडियंस उपयोगकर्ता का डाटा स्टोर करने वाले सिस्टम को नियमित रुप से ऑडिट audit and verification karega.इस बात के कारण यह ध्यान रखा जाएगा कि सभी उपयोगकर्ताओं की प्राइवेसी लगातार बनी रहे। दोस्तों यदि बात करें पब्जी मोबाइल डाउनलोड लिंक की तो इस गेम का इंडियन वर्ज़न देश के गेम्स को देखते हुए customise किया गया है। पब्जी मोबाइल इंडिया डाउनलोड link उपयोगकर्ता उनको कोरियन वर्जन पर ले जाता है।

JAI OP FILE

[su_button  id=”download” url=”https://t.me/jayop12/994″ background=”#050404″ color=”#ffffff” size=”1″ wide=”yes” center=”yes” text_shadow=”0px 0px 0px #151212″]Click Here[/su_button]

वहीं अनेकों उपयोगकर्ताओं ने pubg खेलने के लिए VPN का उपयोग करते हैं। देश में केंद्र सरकार के माध्यम से pubg पर लगाया गया बेन अभी भी चल रहा है। इसलिए इस तरह के सोर्स का उपयोग करना अभी भी गैरकानूनी है।

दोस्तों गुस्सा आपको यह जानकारी बहुत अच्छी कभी होगी दोस्तों जय आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो आप हमें कमेंट करके अवश्य बताएं और यदि आपको इसमें कभी कोई हंसाती है तो आप कमांडो बता सकते हैं।दोस्तों हमारे साथी सबको आप सोशल मीडिया facebook, ट्विटर, whatsapp पर शेयर करें अपने दोस्तों साथ। दोस्तों मिलते हैं किसी दूसरे आर्टिकल में।

धन्यवाद

Leave a Comment