मनपसंद लड़की से पहली बार बात कैसे करें फुल जानकारी 2022?

मनपसंद लड़की से पहली बार कैसे करें फुल जानकारी 2021?

Manpasand ladki se baat karne ka Sahi tarika
Manpasand ki ladki se baat karne ka Sahi tarika

How to talk to a favourite girl for the first time

हेलो दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि आप अपनी मनपसंद किसी भी (HOT) लड़की से पहली बार बात कैसे कर सकते हैं? दोस्तों यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही खास है।

खासकर स्कूल, कॉलेज और ऑफिस में जाने वाले लड़कों के लिए तथा जिनके पड़ोस में कोई लड़की रहती है। उन के लिए यह आर्टिकल बहुत ही खास है। तो आज के इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप अपनी मनपसंद सुंदर लड़की से पहली बार बात करने में शर्माएंगे नहीं और आपको डर नहीं लगे गा कि आखिर वह लड़की मेरे बारे में क्या सोचेगी।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बहुत ही जबरदस्त जानकारी देने वाले हैं तो दोस्तों आर्टिकल को पूरा पढ़िए तभी आपको पूरी जानकारी अच्छी तरह से समझ में आएगी और उसके बाद आपको कभी भी लड़कियों से पहली बार बात करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी।

तो चलिए दोस्तों इस आर्टिकल को शुरू करते हैं और आपको बताते हैं कि आप कैसे किसी भी हॉट लड़की से पहली बार बात कैसे कर सकते हैं।

दोस्तों आपको बता दूं कि यह दिक्कत लड़कों को तब आती है जब उनके ऑफिस, कॉलेज, स्कूल या पड़ोस में कोई नई लड़की आती है आप चाह कर भी उस लड़की से दोस्ती नहीं कर पाते। क्योंकि दोस्तों आपके अंदर उतनी हिम्मत नहीं होती है।

दोस्तों आप जब बस स्टैंड पर कोई लड़की देखते हैं तो आपको उससे बात करने का दिल तो करता ही होगा आपकी धड़कन भी तेज आ जाती होगी लेकिन आप उस लड़की से बात नहीं कर पाते ।

तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको किसी भी लड़की से पहली बार भी बात करने में कोई दिक्कत नहीं होने वाली है तो दोस्तों चलिए बताते हैं आपको कि आप किसी भी लड़की से पहली बार बात बात कैसे करें।

किसी भी सुंदर लड़की से पहली बार बात कैसे करें?

दोस्तों आपको बता दूं कि किसी भी लड़की से बात करने के लिए आपके अंदर कॉन्फिडेंस (confidence) होना चाहिए। यदि आप किसी लड़की से बात करने में डर रहे हैं या आप यह सोच रहे हैं कि लड़की मेरे बारे में क्या सोचेगी ।

तो दोस्तों ऐसे कैसे चलेगा आपको उससे बात तो करनी ही होगी तभी ही आपकी उससे दोस्ती हो सकती है। इसके लिए आपको कॉन्फिडेंस की सबसे ज्यादा जरुरत पड़ेगी।दोस्तों सबसे पहले आपको उस लड़की से हाय-हेलो ही कहना पड़ेगा अगर आपके कॉलेज या ऑफिस में स्कूल में कोई लड़की नई आती है तो इस तरह आप हाय हेलो करके उससे बात करना शुरु कर सकते हैं। जैसे लड़का: हाय मेरा नाम राजकुमार है क्या आप पहली बार कॉलेज में join हुई हो क्योंकि मैंने आपको पहले इस कॉलेज में कहीं नहीं देखा।

लड़की: जी हां मैंने अभी यह कॉलेज join की है।

दोस्तों आपको बता दें कि यहां पर लड़की जवाब 100% देगी । यहां आप को कोई परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। वह जब आपके ऑफिस या कॉलेज में आई है तो दूसरी बार भी जरूर मिलेगी फिर इसके बाद क्या करना है आपको बताते हैं।

बात करने का सही समय चुनना होगा?

दोस्तों आपको उस लड़की से बात करने के लिए एक correct time को चुनना होगा । आप उससे ऐसे समय बात करें जब वह अकेली हो। अगर वह किसी काम को कर रही है तो उसे परेशान नहीं करें।

दोस्तों आपको बता दूं कि आपके पास क्लास रूम में बैठते समय या फिर घर जाते समय बात करने का अच्छा मौका रहता है। अगर वह ऑफिस से या कॉलेज से घर जा रही है और जाते समय किसी साधन (परिवहन) की कमी है तो आप उसे घर छोड़ने की बात कर सकते हैं। अगर वह नहीं जाना चाहती है तो आप उसे अकेले ही जाने दे सकते हैं आप उसे बार-बार कहकर कि आपको मैं छोड़ने चलता हूं यह कहकर उसे तंग न करे परेशान ना करें।

यदि वह आपके साथ नहीं भी जाती है तो भी वह आपकी इन बातों को सुनकर आप से खुश हो जाती है आप की भावनाओं को समझ कर इंप्रेस हो जाती है । और वह भी आप से बात करने लग जाती है और इस प्रकार आप उससे आसानी से दोस्ती कर सकते हो। यह किसी भी लड़की से दोस्ती करने और उसे बातें करने का सबसे अच्छा तरीका है दोस्तों मैं आशा करता हूं कि आपकी यह आर्टिकल बिलकुल अच्छी तरह समझ में आ गया होगा। और आप अब किसी भी लड़की से बातें करना शुरु कर सकते हो ।

तो यदि आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें जरुर बताएं । और ऐसा आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें whatsapp twitter facebook तथा सोशल मीडिया के अन्न प्लेटफार्म पर इसे शेयर करें।

धन्यवाद

Leave a Comment