लड़कियों का whatsapp नंबर कैसे निकालें New tricks 2021?

लड़कियों का whatsapp नंबर कैसे निकालें New tricks 2021?

Ladkiyon ke WhatsApp number Kaise pata Karen
Ladkiyon ke WhatsApp number Kaise nikaalen

hello, नमस्कार दोस्तो स्वागत करती हूं आज के इस आर्टिकल लड़कियों का whatsapp नंबर कैसे निकालें मैं, दोस्तों मेरा नाम है निशा शर्मा दोस्तों आज मैं आपको बताऊंगी कि लड़कीयों का whatsapp नंबर कैसे निकालते हैं दोस्तों आपको आज मैं ऐसी ट्रक देने वाली हूं।

जिससे आप बहुत ही आसानी से लड़कीयों का whatsapp नंबर निकाल सकते हैं दोस्तों आप इस आर्टिकल को पूरा पढ़ते हैं तो आपको लड़कियों का whatsapp नंबर कैसे निकालते हैं इसकी पूरी जानकारी मिल जाएगी।

लड़कियों का whatsapp नंबर कैसे पता करें- दोस्तों क्या आप भी अभी सिंगल (single) हो यार आप अभी सिंगल ही होंगे तभी तो आप हमारे इस आर्टिकल पर आए हैं ताकि आप भी किसी लड़की को अपना फ्रेंड बना सके तथा उन से बातें कर सकें दोस्तों आज इंटरनेट पर कई लोग लड़कियों का whatsapp नंबर सर्च करते हैं।

दोस्तो आज इंटरनेट की मदद से एक दूसरे के साथ चैटिंग करना काफी आसान हो गया है लेकिन आज भी लड़कों की एक समस्या रहती है लड़कियों से बातें तो करते हैं परंतु सीधे किसी लड़की को प्रपोज करने में झिझकते हैं या फिर उन्हें डर लगता है।

इसलिए आज कई लोग whatsapp का यूज लड़कियों से बातें करने के लिए करते हैं लेकिन आपके पास अभी भी किसी लड़की का कोई whatsapp नंबर नहीं है तो मैं आपको बताऊंगी के किस प्रकार आप एक नहीं बल्कि कई सारे लड़कियां का whatsapp नंबर आसानी से पता कर सकते हैं इसलिए इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़ें।

चलिए मेरे दोस्तों बिना देरी किए हुए इस आर्टिकल की शुरुआत करते हैं और आपको बताते हैं कि कैसे लड़कियों का whatsapp नंबर पता करें आज मैं आपको इसकी सीक्रेट ट्रिक बताने वाली हूं।

My friends इस ट्रिक को बताने से पहले मैं आपको बताऊंगी कि आपने youtube पर कई ऐसी वीडियो देखी होगी या google पर कहीं ऐसे आर्टिकल के बारे में पढ़ा होगा जहां आपको लड़कियों की नंबरों की एक सूची दिखाई देती है।

but my friends आपको बता दूं कि यह सारे के सारे नंबर मैंने खुद test( जांच) किए हैं लेकिन इनमें से कोई भी लड़की का सही नंबर नहीं है मैंने यह सिर्फ जानकारी के लिए टेस्ट किया था क्योंकि मैं खुद एक लड़की हूं तो मैंने सोचा क्या ऐसा जो इस आर्टिकल में बताया गया है ऐसा हो सकता है लेकिन दोस्तों मुझे वहां पर ऐसा कुछ नहीं मिला वह सारे के सारे नंबर फैक निकले।

My lovely friends आप खुद ही सोचिए कि आखिर कोई भी अनजान लड़की जब facebook में रिक्वेस्ट एसेप्ट नहीं कर सकती तो आप किसी लड़की के नंबर पर कॉल भी कर लोगे तो वह अनजाने लड़कों से कैसे बात कर सकती है इसलिए मैं आपको वह सीक्रेट trick बताने वाली हूं।

जिससे आपको लड़की की इच्छा से उसे बातें कर सकते हैं। और किसी भी लड़की को अपना दोस्त बना सकते हैं। तो चलिए आपको step by step जानकारी देती हूं कि लड़कियों के मोबाइल नंबर का पता कैसे लगाते हैं।

No.1- मेरी प्यारी दोस्तों सबसे पहले आप play store पर जाएं और वहां से what’s chat app को play store से इंस्टॉल कीजिए।

No.2- install करने के बाद आप इसको अपने मोबाइल में open कीजिए।

No.3- my friend सब सबसे पहले आपको इस ऐप के कुछ खास फीचर्स दिखाई देंगे और इसके बाद आपको सबसे पहले मोबाइल में अपनी id से लॉगइन करना है आप लॉगइन विद मोबाइल नंबर पर क्लिक कीजिए दोस्तों इस प्रकार आपका मोबाइल नंबर what’s chat में वेरीफाई हो चुका है।

No.4- आप साइड में पहले अपना नाम फिर डेट ऑफ बर्थ तथा लास्ट में अपने जेंडर को सेलेक्ट करना है और next बटन पर क्लिक कीजिए इसके बाद proceed पर क्लिक कीजिए।

No.5- my friends अब आपको अपनी एक बेहतरीन फोटो इस ऐप में DF के रूप में सेट करनी है क्योंकि आपकी यही बेहतरीन फोटो सभी यूजर्स को इस ऐप में दिखेगी दोस्तों इतना करते ही अपने व्हाट्स चैट एप मैं अपना अकाउंट बना लिया है।

विशेष- दोस्तों यदि आपके मोबाइल की लोकेशन ऑन नहीं है तो आप अपनी मोबाइल की लोकेशन को on कर दीजिए क्योंकि यह ऐप आपकी लोकेशन को ट्रैक करके बताता है कि आपके आसपास कितने मिल और फीमेल हैं। तो यदि आप किसी लड़की से बात करना चाहते हैं तो आप इस सूची में लड़कियों को भी देख सकते हैं अब आपको इस ऐप में कई लड़कियां भी दिखाई देगी आप जिस भी लड़की से बात करना चाहते हैं उस लड़की को कॉन्टैक्ट पर टैप कीजिए।

यह ऐप आपको बता देगा कि वह आपसे कितने किलोमीटर दूर है उसकी लोकेशन क्या है सभी डिटेल्स आपको इस ऐप के जरिए मिल जाएगी अब उस लड़की के बारे में जानकारी लेने के बाद यदि उसे आप बात करने का मन है तो सेंड चैट रिक्वेस्ट पर क्लिक कीजिए।

इसके बाल उस लड़की को facebook की तरह ही आपकी रिक्वेस्ट चली जाएगी और जैसे ही वह रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करेगी तो अब आप दोनों एक दूसरे की मर्जी से इस ऐप में बातें करना शुरु कर सकते हैं स्पेस आप धीरे-धीरे बहुत अच्छे से एक दूसरे को जान पाओगे और धीरे-धीरे आप अच्छे friends बन जाओगे।

यदि वह लड़की आपकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर लेती है तो आप चैट सेक्शन मैं उससे बात कर सकते हैं तथा फोटो वीडियो ऑडियो आप इसमें एक दूसरे को whatsapp की तरह ही सेंड कर सकते हैं।

तो दोस्तों इस तरह आपने जाना कि कैसे आप अपने आस पास के एरिया में ही लड़कियों के whatsapp नंबर का पता कर सकते हैं हालांकि मैं आपको बता दूं की लोकेशन पर लड़ाकों की संख्या अधिक हो सकती है,लेकिन बीच-बीच में आपको इस ऐप में बहुत सारी लड़कियां भी देखने को मिलेंगी तो आप अपने हिसाब से किसी भी लड़की को चैट रिक्वेस्ट भेजकर उससे बातें करना शुरु कर सकते हैं।

My dear friends आज का यह article आपको बहुत पसंद आया होगा, मैं आशा करती हूं कि अब आप लड़कियों का whatsapp नंबर पाने का यह तरीका बहुत अच्छी तरह से समझ गए होंगे। यदि हमारा आर्टिकल अच्छा लगा हो तो कमेंट में जरूर बताए कि यह आर्टिकल आपको कैसा लगा आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी कैसी लगी आप कमेंट करके बता सकते हैं और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें,

धन्यवाद।

Leave a Comment