How to increase Followers And Likes on MX TAKATAK App 2021

How to increase Followers And Likes on MX TAKATAK App 2021?

MX takatak app par follower and kaise badhayen
MX takatak app par follower and kaise badhayen

MX TAKATAK App पर Followers and Likes  कैसे बढ़ाएं?

Hello दोस्तों मैं दीपक कुमार आज के इस आर्टिकल मैं आपका स्वागत करता हूं दोस्तों आज के इस आर्टिकल में मैं आपको mx taka tak app के बारे में बताऊंगा कि आप mx taka tak app पर अपने फॉलोवर्स और अपने लायक कैसे बड़ा सकते हैं।

दोस्तों यदि आप भी mx टकाटक ऐप का उपयोग करते हैं तो आज का यह आर्टिकल खास आपके लिए है ।दोस्तों आज के इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप अपने mx taka tak aap पर आसानी से अपनी followers और likes बढ़ा सकते हैं तो दोस्तों आज के इस articleको बिना देर किए हुए शुरु करते हैैं-

Mx टकाटक क्या है?

दोस्तों आपको बता दें कि हमारे भारत में चीन के ऐप बैन होने के बाद प्लेस्टोर पर उनके बहुत से optional app आ गए हैं उनमें से एक है mx player का mx taka tak app जो कि टिक टॉक जैसे एप्स के बढ़िया विकल्पों मैं से एक है। mx टकाटक एक सॉर्ट वीडियो शेयरिंग app है, जो अब एक टॉक जैसे ऐप की जगह लेगा। कई लोगों ने इस ऐप का उपयोग करना भी शुरू कर दिया है अगर आप भी mx taka tak app का उपयोग करते हैं।

और इसके बारे में जानना चाहते हैं तो इस article a को start से लेकर end तक अवश्य पढ़ें। दोस्तों तो चलिए आपको बताते हैं mx टकाटक ऐप क्या है और mx takatak app पर आप अपने फॉलोवर्स और अपने लाइक्स कैसे बढ़ा सकते हैं-

What is MX takatak App

MX टका टक app एक शार्ट वीडियो शेयरिंग app है जो एमएक्स प्लेयर की मालिकाना कंपनी (malikana company) द्वारा बनाया गया है यह app पूर्ण रूप से मेड इन इंडिया app है जिसे indians द्वारा बनाया गया है MX टकाटक app को अभी तक 10 मिलियन से अधिक लोगों द्वारा download किया जा चुका है।

दोस्तों अगर हम इसकी rating की बात करें तो इसे play store पर 4.2 स्टार की रेट दी गई है टकाटक एप्प एक शॉट वीडियो making और सोशल मीडिया प्लेटफार्म है जिस पर video देख कर likeऔर share कर सकते हैं इसके अलावा इसमें आपको एक टॉक की तरह ही वीडियो एडिटिंग के शानदार पिक्चर देखने को मिलेंगे दोस्तों यह ऐप भी टिक टॉक की तरह ही बहुत बढ़िया ऐप है।

MX टकाटक app पर followers कैसे बढ़ाएं?

दोस्तों आप भी mx टकाटक जैसे शॉट वीडियो app पर प्रसिद्ध होना चाहते हैं तो आपको अपने फॉलोवर्स जरूर पढ़ाने चाहिए आज के टाइम में ऐसे कई लोग है जो सिर्फ अपने शॉट वीडियो की वजह से famous हुए हैं।

और आज उनके पास लाखों-करोड़ों followers हैं किसी को भी famousहोने के लिए एक वीडियो के viral होना बहुत ही आवश्यक होता है तो चलिए जानते हैं mx टकाटक ऐप पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं और अपने टकाटक वीडियो को viral कैसे करें-

आकर्षक प्रोफाइल बनाएं-

दोस्तों प्रोफाइल का followers बढ़ाने में बहुत ही महत्वपूर्ण रोल होता है इसलिए सबसे पहले अपने mx टकाटक प्रोफाइल को पूरा करें और एक अच्छा सा प्रोफाइल पिक्चर लगाएं जिसमें आप सुंदर और अच्छे दिखाई दे रहे हो अपने बारे में अच्छी जानकारी दें प्रोफाइल को attracted बनाएं उसमें है # टैग का यूज़ करें अपने प्रोफाइल को यूनिक रखें किसी की कॉपी नहीं करें।

क्वालिटी वीडियो बनाएं –

दोस्तों अगर आप अपने रियल फॉलोवर्स बढ़ाना चाहते हैं तो आपको हमेशा वाली वीडियो अच्छी वीडियो बनाकर पोस्ट करनी होगी इसके लिए आप ऐप के कैमरा फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

अगर आप अपने अकाउंट में फालतू के low quality के वीडियोस अपलोड करते हैं तो आपके फॉलोवर्स नहीं बढ़ेंगे उनको आपकी वीडियोस में इंटरेस्ट नहीं आएगा तो वह आपकी वीडियोस कम देखेंगे तो आज से ही क्वालिटी वीडियो बनाना शुरु कर दीजीए।

Dute videos-

Doston अगर आप dute videos बनाते हैं तो आपके mx टकाटक पर followers बहुत ही आसानी से और जल्दी बढ़ने लगेंगे हमेशा ऐसे creator के साथ dute वीडियो बनाने का प्रयास करें जो कप कॉफी popular हो या फिर उनके पास real followers हो ऐसा करने से आप का वीडियो जल्दी ही वायरल हो जाएगा और कई लोग आपके प्रोफाइल पर आएंगे।

Current Hastag(#)

अभी करंट में क्या चल रहा है लोग इसके बारे में अधिक देखते हैं और app भी उन्हीं के वीडियो promot करता है जो करंट#हैस्टेग का उपयोग करते हैं। इसलिए आपको currentके हिसाब से video को बनाकर उन्हीं #hastegके साथ वीडियो को प्रकाशित करें इससे आप को फॉलोवर्ष बढ़ाने में बहुत सारी मदद मिलेगी।

लाइक और कमेंट-

दोस्तों यदि आप दूसरों के वीडियोस पर लाइक और कमेंट नहीं करते हैं तो आप के वीडियोस पर भी कोई लाइक और कमेंट नहीं करेगा जिससे followers का बढ़ना मुश्किल है जब आप किसी के वीडियो पर लाइक या कमेंट करते हैं तो उनके पास इसकी information जाती है जिससे दो अपनी profile पर आते हैं और आपके वीडियो पर लाइक कमेंट करते हैं अगर उन्हें आपका content पसंद आता है तो आप को फॉलो भी करते हैं।

यूनिक वीडियो

दोस्तों अपने content को हमेशा दूसरों के content से अलग रखें कभी भी आपको भेड़ चाल नहीं चलनी चाहिए।किसी भी एक topic को आप दूसरों से किस तरह अलग बनाते हैं यह सब आपके टेलेंट और समझदारी पर depend करता है।

दूसरों को फोलो करें-

दोस्तों mx टकाटक अभी new app है तो अगर आप दूसरों को follow करते हैं तो आप भी अपने taka tak पर फॉलोवर बढ़ाने के लिए कह सकते हैं वो आपको जरुर फॉलो करेगा किसी भी ऐप पर रियल फॉलोवर्स बढ़ाने का यह एक सबसे अच्छा तरीका है। आप कमेंट करके भी उनसे फॉलो करने के लिए कह सकते हैं फॉलो करते समय ध्यान रखें कि सामने वाला creator आपकी label का होना चाहिए हो सकता है कोई बड़ा क्रिएटर आपको फॉलो नहीं करें इसलिए आप एक क्रिएटर को देख कर ही कमेंट की उम्मीद रखे बोलो करने की कमेंट की ।

शेयर वीडियो-

Mx टकाटक वीडियो वायरल करने के लिए अपने वीडियो को दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे facebook इंस्टाग्राम टेलीग्राम whatsapp, youtube,etc.पर शेयर जरुर करें सोशल मीडिया के द्वारा आप अपने वीडियो को अधिक लोगों तक पहुंचा सकते हैं आपको किसी एक category पर ही वीडियो बनाने हैं।

जिसमें आप शत प्रतिशत दे सकें मान लीजिए आप कॉमेडी अच्छा करते हैं तो आपको सिर्फ कॉमेडी वीडियो ही बनानी है न कि डांस या cooking ऐसा करने से आपके पास एक टारगेट ऑडियंस होगी जो आपके हर वीडियो को लाइक और शेयर कर सकती है। दोस्तों मैं उम्मीद करता हूं कि आपको यह आर्टिकल पूरी तरह से समझ में आ गया होगा दोस्तों यदि यह आर्टिकल आपको अच्छा लगा हो तो आप कमेंट करके जरूर बताएं इससे हमारा उत्साह बढ़ेगा हमारी अच्छा है कि आप हमेशा खुश रहें और तरक्की करते रहें।

Leave a Comment