FAU-G Game Se Paise Kaise Kamaye

FAU-G Game Se Paise Kaise Kamaye?

हेलो नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट “Kushwahtech.com के आज के इस नए “Faug Game Se Paise Kaise Kamaye” आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी Faug Game  खेलना पसंद करते हैं, आपको आज की इस पोस्ट में आपको Faug Game से पैसे कैसे कमाए जाते हैं’ के बारे में विस्तार से बताने वाला हूं इसलिए आज की इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़े।

आप सभी लोग जानते होंगे कि India में पब्जी गेम को बैन कर दिया है और इसके बाद ही भारत सरकार ने एक नया गेम FAU-G Game लॉन्च कर दिया है। जो गेम बिल्कुल पब्जी गेम की तरह ही शूटर गेम है। तो आज के इस आर्टिकल में हम FAU-G Game के के बारे में विस्तार से बताएंगे कि फौजी गेम क्या है? इसके क्या क्या फीचर है? और इस से पैसे कैसे कमाए जाते हैं? तो चलिए शुरू कर लेते हैं।

FAU-G Game गेम के नए फीचर्स क्या है?

फौजी गेम को सबसे पहले इंडिया में लॉन्च किया गया है। यह एक ऐड गेम है जिसे इंडिया के बेस्ट बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रोड्यूस किया है।दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें बता देते हैं कि इस गेम को बहुत अच्छे तरीके से डिजाइन किया गया। और यह गेम बिल्कुल Pubg Game की तरह ही है जैसे आपको पब्जी गेम में जो जो चीजें देखने को आपको मिलती थी उसी तरह फौजी के मैं भी आपको वह सारी चीजें देखने को मिल जाती हैं।

FAU-G Game खासियत क्या है?

दोस्तों अगर बात की जाए Faug Game की खासियत है तो जैसे आपको फौजी गेम में जो जो चीजें देखने को मिलती थी वह सभी चीज फौजी गेम में भी आपको देखन को मिल जाती हैं और इस Game के फीचर की बात करें तो इस Game को अच्छी तरह से डिजाइन करके इसमें बहुत सारे फीचर ऐड करके बनाया गया है।Fau-g Game को भी Pubg Game की तरह ही अच्छे से डिजाइन किया गया है लेकिन इसमें पब्जी गेम से अधिक फीचर ऐड किए गए हैं। कुछ सूत्रों के मुताबिक FAU-G Game को Pubg Game के मुकाबले अधिक बेहतर बताया जा रहा है। इसके साथ ही इस गेम को खेल कर आप बहुत अच्छा Feel कर सकते हैं।

FAU-G Game से पैसे कैसे कमाए?

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं की पब्जी गेम के बैन होने के बाद पब्जी गेम की जगह FAU-G Game ने लेली है, और दोस्तों फौजी गेम बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय होने वाला है। क्योंकि फौजी गेम ही एकमात्र ऐसा गेम है, जो पब्जी गेम के समान खेला जाता है। आज के समय में जितने भी गेम प्लेयर हैं वह लगभग सभी FAU-G Game ही खेलना पसंद करते हैं। वैसे अधिकांश लोग गेम एप्लीकेशन का इस्तेमाल केवल मनोरंजन करने के लिए ही करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि फौजी गेम खेल कर आप पैसे 💸 भी कमा सकते हैं। तो दोस्तों यह बात बिल्कुल सच है कि आप मनोरंजन के साथ-साथ पैसे भी कमा सकते हैं। अब आप फौजी गेम का आनंद लेते हुए इसके माध्यम से आप पैसे भी Earn कर सकते हैं।

PAU-G Game से पैसे कमाने के तरीके.

सबसे पहले आपको बता देते हैं कि फौजी गेम सभी के डिवाइसों के लिए उपलब्ध है। मोबाइल के लिए आप इसे बिल्कुल फ्री में Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं और लेकर कंप्यूटर में खेलने के लिए आपको ऐसे गेम को खरीदना पड़ता है आप में से बहुत सारे ऐसे लोग होंगे जो गेम खेल कर अपना समय बर्बाद करते हैं लेकिन आप इसे गेम खेलकर पैसा कमाने के लिए भी यूज कर सकते हैं।

FAU-G Game se paise Kaise kamaye?

आपको बता देते हैं कि Faug गेम आधिकारिक तौर पर आपको पैसे Earn करने का मौका नहीं देता है क्योंकि यह कोई Making Mani ऐप नहीं है यह सिर्फ आपके लिए मनोरंजन करने के लिए बनाया है। अगर आप FAUG Game से पैसा कमाना चाहते हैं तो आपको थर्ड पार्टी एप्लीकेशन या बेसाइड की सहायता लेनी पड़ेगी।

जैसा कि आप लोग जानते हैं। की कुछ ही समय में FAU-G Game काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुका है इस प्रकार कई व्यवसाय और एप्लीकेशन आ गए हैं जो इससे पैसे कमाने का मौका देते हैं यदि आप फौजी गेम खेलने के शौकीन हैं तो आप नीचे बताए गए तरीकों को अपनाकर फौजी गेम से पैसा कमा सकते हैं। इस गेम से बहुत सारे लोग अपने समय का सदुपयोग करके पैसे कमा रहे हैं।

Tournament se paise kamaye?

वैसे तो फौजी गेम से पैसा कमाने के बहुत सारे तरीके मौजूद हैं लेकिन मैं आपको आज की इस पोस्ट में कुछ बेस्ट और पॉपुलर तरीको के बारे में बताऊंगा जिनका उपयोग आज के समय में ज्यादातर लोग पैसा कमाने के लिए कर रहे हैं।जनमें में पहला है टूर्नामेंट इसके माध्यम से आप किसी थर्ड पार्टी साइट या एप्लीकेशन में कैसे इन्वेस्ट करके खेलते हैं लेकिन थोड़ा रिस्की होता है क्योंकि आज के समय में धोखा देने वाली बहुत सारी वेबसाइट और एप्लीकेशन उपलब्ध हैं।

इसलिए आपको जितना हो सके उतना रेफर से मिलने वाले पैसों से ही टूर्नामेंट ज्वाइन करना चाहिए।

यदि आप बनारस के फौजी गेम से पैसा कमाना चाहते हैं तो यूट्यूब से बेस्ट कोई तरीका नहीं है भले ही आपको यूट्यूब में मेहनत करने की आवश्यकता होती है लेकिन इसमें आपकी कमाई भी अच्छी हो जाती हैं। यह भी फौजी गेम से पैसा कमाने का सबसे बेस्ट तरीका है।

Tournament Se Paise Kaise Kamaye.

अब आप सोच रहे होंगे यह फौजी के में टूर्नामेंट कहां से आया है तो इसके लिए बता देते हैं कि फौजी गेम की पॉपुलरटी को देखकर बहुत सारी वेबसाइट है और एप्लीकेशन है जिनमें फौजी गेम का टूर्नामेंट होता है और टूर्नामेंट में आप पार्टिसिपेट करके पैसा कमा सकते हैं।इसके लिए आपको टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए आपको कुछ एंट्री फीस देनी होती है और इसके बाद आपको एक रूम आईडी और पासवर्ड दिया जाता है जिसके माध्यम से आप और टूर्नामेंट ज्वाइन कर सकते हैं। टूर्नामेंट के अंतर्गत आप इतने ज्यादा लोगों को मारते हैं आपको इतनी ज्यादा पैसे भी दिए जाते हैं इसका मतलब यह है कि आपको प्रत्यय के हिसाब से पैसे दिए जाते हैं।

Term X Pro

अगर आप इन टूर्नामेंट में भाग लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले कुछ एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा इसके लिए मैंने कुछ नीचे पॉपुलर एप्लीकेशन की नाम लिए हैं दिए हैं और इन ऐप की पूरी जानकारी भी दी गई है इनको आप इनकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं।

  • 1. PlayerZon
  • 2. Hamming mon
  • 3. Gamers Area

इन Apps को इस्तेमाल करने की जानकारी नीचे 👇 दी गई है

  • 1. आपको सबसे पहले इनकी ऑफिसियल वेबसाइट डाउनलोड करें और उसके बाद इनमें अपना अकाउंट बनाएं।
  • 2. अकाउंट Create करने के लिए mobile number name new ID Gmail ID और Password डालकर लॉगिन करें।
  • 3. लॉग इन करने के बाद आपको इनमें अलग-२ टाइम और प्राइस के साथ में टूर्नामेंट देखने को मिल जाते हैं।
  • 4. टूर्नामेंट की एंट्री फीस जमा करके आप FAUG गेम खेल सकते हैं।
  • 5. यदि आपके पास एंट्री फीस नहीं है तो आपको इस में सफर करने का ऑप्शन भी दिया जाता है।
  • 6. आप जितने लोगों को यह रेपर करेंगे आपको उतने ही अधिक पैसे मिलेंगे।
  • 7. रेफर से मिलने वाले पैसों से आप टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं। और गेम खेल कर पैसे जीते जाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि फौजी गेम में पैसा कमाने के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला टूर्नामेंट ही है जिससे लोग सबसे ज्यादा पैसा कमाने के लिए फौजी गेम में यूज करते हैं।

FAUG Game में यूट्यूब से पैसे कैसे कमाए?

अगर आप एक मोबाइल फोन यूजर हैं तो आप यूट्यूब पर वीडियो जरूर देखते ही होंगे। आजकल यूट्यूब पैसा कमाने का सबसे अच्छा जरिया बन चुका है क्योंकि आज के समय में यूट्यूब लाखों की संख्या में लोग वीडियो अपलोड करके बहुत सारा पैसा कमा रही है और अगर गेमिंग की बात करें तो यूट्यूब देश के लिए भी स्पेशली एक अलग से सेक्शन बनाया हुआ है।

यूट्यूब के गेम में सेक्शन में आपको बहुत सारे गेम वाला गेम खेलते दिखाई दे देंगे आज के समय में यूट्यूब पर लाखों की संख्या में गेमिंग चैनल है जहां पर हमेशा गेम खेले जाते हैं। और यदि आप भी गेम वाली वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करते हैं और आपकी वीडियो वायरल हो जाती है तो आपको बहुत सारे View और Subscriber मिल जाएंगे जिससे आपकी पॉपुलरटी बढ़ जाएगी। आपके चैनल पर जितने अधिक view आएंगे उतनी अच्छी आपकी कमाई होगी।

आज आपने क्या सीखा

दोस्तों मैं आशा करता हूं कि आप हमारी वेबसाइट kushwahtech.Com के आज के आर्टिकल के माध्यम से अच्छे से समझ गए होंगे कि FAU-G GAME से पैसे कैसे कमाए जाते हैं और अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई है तो इसे लाइक करें और अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करें। और आप अगर आपके मन में कोई डाउट या सुझाव है तो उसे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Comment