Battleground Mobile India Pre-Registrations Kaise karen

Battleground Mobile India Pre-Registrations Kaise karen.

Pubg mobile kya hai aur kaise khela jata hai
Pubg mobile kya hai aur kaise khela jata hai

नमस्कार दोस्त एक बार फिर से स्वागत है आज हम आप लोगों को बताने वाले है कि “Battleground Mobile India Pre-Registrations date and Contemplated APK Size of the game” का आकार beta संस्करण के बारे में अटकले होते हैं और फिलहाल में एक टीज़र और एक नई बैटलग्राउंड को भारत में जारी रखने के लिए आने वाली गेम्स में भारत में सभी विचार को तोड़ दिया गया एक हमें कुछ लोगों की लौटने की वापसी ने सुझाव दिया कि पब जी मोबाइल भारत में नियमित रूप से बैटलग्राउंड मोबाइल का नाम दिया जा सकता है।

निश्चित रूप से लोगों ने सुझाव दिया कि मोबाइल का इंडियन वर्जन बैटल मोबाइल इंडिया की लोगों के नाम पर हो सकता है। पब जी मोबाइल की आने की अब Battleground mobile India के नाम से सुनाई आ रही है इस गेम को डिवेलप करने वाली कंपनी क्राफ्टोन ने आम तौर पर पुष्टि कर दी है। इसी तरह क्राफ्टोन ने कहा है कि data security पोपहली प्राथमिकता के रूप पर देखा जा रहा है कि इस पर प्रतिबंध है या फिर डाटा सिक्योरिटी के लिए अन्य कंपनियों के साथ भी काम हो रहा है फोर्स कंपनी ने कहा है कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के सभी प्लेयर का तारा दादा इंडियन डाटा सेंटर पर स्टोर हो सकता है और इंग्लिश सरकार की द्वारा सभी नियमों को मुताबिक किया जाएगा।

Battlegrounds Mobile India के नियम

इस कंपनी ने साफ तौर पर कहा है कि 18 वर्ष से कम उम्र के व्यक्ति अब इस गेम को खेलने का आदेश नहीं है और अगर वह भी खेलना चाहते हैं तो लोगों को अपने माता पिता का मोबाइल नंबर कंपनी को शेयर करना होगा जब ही वह लोग नई गेम की भक्ति पर इस कंपनी ने यह सबसे बड़ा चेंज कर दिया गया है इस कंपनी की फैसिलिटी के पीछे यही सबसे बड़ा ऐलान है कि अगले साल बंद होने से पहले किसकी आलोचना पर झगड़ा लेकर इस गेम पर हो रही थी।

पबजी मोबाइल भारत की टीजर पिछली वर्ष दीपावली से पहली आज की थी लेकिन अभी तक लॉन्च नहीं हो हो पाया यहां तक पबजी मोबाइल का नया पोस्टर क्रिएटिव videos के लिंक के जरिए से मिल चुका है दोस्तों अब तक हम लोगों के पास ट्रेलर और एक नया लोगो भी आ चुका है तो अब इस प्रकार तुम नहीं हो सकती हैं तू पब जी मोबाइल का आनंद लेने के लिए लोगों को कुछ इंतजार करने की जरूरत पड़ेगी क्योंकि दोस्तों पब जी मोबाइल आने में और उस समय लग सकता है।

Battleground Mobile India Pre-Registrations and Contemplated APK Size of the गेम

PUBG मोबाइल india के आधार पर लॉन्च हो सकता है बैटलग्राउंड मोबाइल भारत में आने वाली कंपनी फेसबुक और यूट्यूब सभी ऑफिशियल हैंडल्स में चेंज हो गई है और इसके लांच से ठीक पहले ही 1 टीजर और बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लोगो जारी कर दिया गया है।लेकिन दोस्तों भारत में एक विकास में पब जी मोबाइल इंडिया की ऑफिशियल साइट ने नई नई रचनात्मक की संपत्ति को ऐड कर दिया गया वहां तक की यह कौन है नाम के साथ एक ट्रेलर को भी ऐड कर दिया गया और हमें ऐसे ही सभी लोग इसी लॉन्च होने के बारे में इशारा कर रही है भारत में जल्दी से जल्दी लॉन्च हो सके।

यहां तक कि दोस्तों यूट्यूब में भी Battleground mobile India द्वारा official teaser लॉन्च हो गया है इसके अतिरिक्त इस गेम की लॉन्च डेट भविष्य में कोई भी नॉलेज सामने नहीं आई है लेकिन दोस्तों है बहुत लॉन्च होने की हम सब में उम्मीद बन गई है यह टीजर भारत में बहुत जल्दी जारी किया जा सकता है और दोस्तों pre रजिस्ट्रेशन बहुत ही जल्दी प्रारंभ होने वाला है जिस प्रकार पब जी मोबाइल स्टेट आ चुका है।

क्योंकि पब जी मोबाइल गेम को अगले साल भारत में इस डाटा प्राइवेसी के जरिए प्रतिबंधित कर दिया गया था या फिर दोस्तों या फिर इसे बंद कर दिया गया था इसलिए अब है न्यू बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लोगो और इसी प्रकार एक ट्रेलर का भी खुलासा बहुत इंडियन प्लेयर के मध्य उम्मीदों के एक्सपोर्ट में नई सभी लोगों के बीच में आग को जला रहा है।

यहां तक की इस गेम की सटीक लॉन्च की डेट या apk file details पर कोई भी अपडेट अभी तक नहीं किया है स्थानीय कृत संस्करण में विशेष रुप से टूर्नामेंट लीक होने की सरिता होती है जो लोग हां जी एक्सपोर्ट्स इकोसिस्टम को बढ़ाता है वह लोग विश्वसनीय होता है।इसके अतिरिक्त बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया स्थानीय रूप से उपयोगिता को कंप्लीट करने के लिए इवेंट्स और कस्टम जैसी विशेष सामग्री की सुविधा भी हम लोगों को देता है जैसा कि उन लोगों द्वारा कहे गए ऑफिशियल वेबसाइट पर आप आसानी से देख सकते हैं।

यहां तक कि दोस्तों एपीके फाइल का आकार वहां पर जाता है Vietnam और Korean version’s APKs काका कम से कम 652 एमबी और 666 एमबी का हो सकता है और इसी प्रकार बेसिक संस्करण का APK आकार 943 एमबी का होता है और इसी तरह 650mb- 1GB आकार का होने का हम लोगों को सुझाव देता है।

आशा करता हूं कि आप लोग आने वाली बैटलग्राउंड मोबाइल गेम के लिए बेहद खुशी होगी क्योंकि भारत में अब यह दोबारा से Battleground Mobile India Pre-Registrations होने वाला है तो आपको अब ज्यादा दिन इंतजार करने का जरूरत नहीं पड़ेगी अभी एक बार फिर से इस मोबाइल गेम को आसानी से खेल पाएंगे तो आप लोगों को अगली नेक्स्ट पोस्ट के लिए बहुत धन्यवाद।

Leave a Comment