Battleground में Free Me UC प्राप्त कैसे करें ?

Battleground में Free Me UC प्राप्त कैसे करें ?

How to get Free Me UC in Battleground

हाय नमस्कार दोस्तों कैसे हो तुम सब, उम्मीद करता हूं खुशहाल होंगे। दोस्तों आज जो हम आपको जानकारी देने वाले हैं,”Battleground में Free Me UC प्राप्त कैसे करें” इस बारे में देने वाले हैं। और दोस्तों यह संपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको यह आर्टिकल पूरा पढ़ना पड़ेगा। तो दोस्तों इस आर्टिकल को अंत तक अवश्य पढ़ें ताकि आपको संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सके‌। तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं।

दोस्तों आपको बता दूं कि Battleground mobile India game आपको UC के बदले ढेर सारे OUTFIT और हथियार और उनकी skin देता है। UC एक तरह से mobile game की इन-Game currency है। यहां हम आपको कुछ तरीके बताएंगे जिनसे आप battlegrounds mobile India free UC प्राप्त कर सकते हैं और अपने gaming experience को बेहतर बना सकते हैं।

हर कोई चाहता है कि without money खर्च किए कुछ BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA UC प्राप्त करें। क्या आपने कभी उन UC को मुफ्त में प्राप्त करने के बारे में सोचा है? यहां हम आपके लिए बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया यूसी मुफ्त में पाने के लिए कुछ Apps लेकर आए हैं। Game में UC से आपको रॉयल पास सहित कई विभिन्न प्रकार की चीजें मिल सकती हैं।

दोस्तों मैं आप से पूछना चाहूंगा कि क्या आपको लगता है कि असली पैसे खर्च किए बिना कुछ UC प्राप्त करना possible है? क्या आप यूसी से royal pass BUY कर सकते हैं जिसमें आपका एक भी paise का खर्च न आये? अगर आप सोच रहे हैं कि यह possible है या नहीं, तो यहां हम आपके सभी questions को दूर करेंगे और बताएंगे कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया मैं फ्री में यूसी कैसे प्राप्त करें? हां, आप बिना paise खर्च करते हुए पर्याप्त मात्रा में UC प्राप्त कर सकते हैं, किन्तु कुछ game खेलकर, कुछ apps से surveys और कार्यों को complete करके। बैटलग्राउंड से मोबाइल इंडिया यूसी मुफ्त में पाने की जानकारी नीचे दी गई है।

BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA ठीक है। Friends, इस Article के मुख्य मुद्दे पर चलते हैं। आम तौर पर, ऐसे कई app हैं जो अनियंत्रित UC और निश्चित मात्रा में UC देने का दावा करते हैं। हालांकि, उनमें से अधिकतर नकली और Spaim होते हैं। उन app के Use से आपका बैटलग्राउंड गेम इंडिया खाता और अन्य login account बड़ी दिक्कत में पड़ सकते हैं।

लेकिन दोस्तों किसी भी app को download करने से पहले, confirm करें कि वे उपयोग करने के लिए trustable and correct हैं। हम आपको 3 apps के बारे में बताएंगे जिनका उपयोग करके आप बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया यूसी मुफ्त में पा सकते हैं। तो चलिए फ्रेंड्स जानते हैं –

सबसे अच्छे 3 ऐप्स बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया यूसी मुफ्त में प्राप्त करने के लिए

  • mGamer
  • dGamer
  • EZMoney
  • mGamer – Win Free Diamonds, UC, Royal Pass & Cash

mGamer app एक Android application है। जो आम तौर पर आपके पसंदीदा मोबाइल गेम्स (Battlegrounds Mobile India, Free Fire, Lords Mobile) की मुफ्त game currency देता है। इसका का नाम mGamer है, यह Google Play Store पर available है इसमें आप free diamonds, UC, royal pass और Cash सभी को पा सकते हैं। आप app को सीधे Play Store से download कर सकते हैं या नीचे दिए गए Link से download कर सकते हैं।

  • Download mGamer
  • dGamer – Get Game Credits

इस ऐप के अंदर कमाए हुए सिक्कों के बदले में बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया मुफ्त में यूसी प्रदान करता है। जैसे mGamer एप्लिकेशन में, आप अलग-अलग चीजें कर सकते हैं। विभिन्न सर्वेज़ को complete कर सकते हैं, उन coins को अर्जित करने के लिए Game खेल सकते हैं और इसे बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया मुफ्त में यूसी के लिए Xchange कर सकते हैं। dGamer app फ्री फायर और अन्य Games के लिए भी हीरे देता करता है।

  • Download dGamer
  • EZMoney – Free UC

यह ऐप मार्केट में काफी नया है। ऐप का Use करना बहुत आसान है, हालांकि इसमें बहुत कम चीजें दी गयी है। इसमें पर्याप्त सिक्के प्राप्त करना थोड़ा hard हो जाता है। इस app में भी आप app में कमाए गए सिक्कों के बदले अपना UC transfer करवा सकते हैं।

Download EZMoney

ये तीन App हैं जिनका मैंने इस्तेमाल किया है और अपने लिए UC प्राप्त किया है। इसलिए मैंने मुफ्त में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया यूसी प्राप्त करने के लिए Top 3 एप्स में लिखा है। इसके अलावा और भी app हो सकते हैं, जो फ्री बैटलग्राउंड वाले इंडिया यूसी दे रहे हैं। हालाँकि, अभी के लिए ये तीनों सबसे अच्छे और Top 3 Apps हैं जो फ्री बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया यूसी देते हैं और उन UC का उपयोग रॉयल पास और अन्य कई चीजें खरीदने के लिए किया जा सकता है।

Battlegrounds Mobile India Free UC 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया फ्री यूसी प्राप्त के लिए, गूगल प्ले स्टोर से ‘ गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स’ app डाउनलोड करें। यह ऐप आपको इनाम के बदले platform पर survey करने की आवश्यकता होती है। ये surveys बहुत आसान होते हैं और Google Play balance के रूप में अच्छे पैसे देते हैं। इसके अतिरिक्त, एक बार जब आप अपने खाते में पर्याप्त Google Play Balance प्राप्त कर लेते हैं, तो आप इसका उपयोग Play Store से कई items खरीदने के लिए कर सकते हैं।

प्रथम चरण 1: दोस्तों सबसे पहले आपको गूगल ऑपिनियन रीवार्ड्स को इंस्टॉल करना होगा अपने स्मार्टफोन में। अपने स्मार्टफोन पर गूगल प्ले स्टोर लॉन्च करें और ‘गूगल ऑपिनियन रीवार्ड्स’ ऐप इंस्टॉल करें।

द्वितीय चरण 2: Take a Survey

दोस्तों यदि आप पहली बार गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स का उपयोग कर रहे हैं, तो हो सकता है कि आपको Starting में Rewards न मिले, हालाँकि, कुछ survey करने के बाद, Google आपको survey के बदले money देना Start कर देगा।

तृतीय चरण 3: बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया को अपने एंड्राइड फोन में ओपन करें ?

Time के साथ, जब आप गूगल प्ले बैलेंस की अच्छी रकम कमा लेते हैं, तो आप UC खरीदना स्टार्ट कर सकते हैं। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया app खोलें और फिर गेम के UC purchase में जाएं। इसके बाद, आप Rewards के बदले में UC खरीद सकते हैं।

Mk PUBG GURU

यहां, आपको भुगतान के तरीके के रूप में गूगल प्ले का सिलेक्शन करना होगा। फिर आप UC खरीदकर नई चीजें बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में अनलॉक कर सकते हैं। तो दोस्तों अब आप आसानी से समझ चुके होंगे कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में मुफ्त में यूसी प्राप्त करना इतना भी मुश्किल काम नहीं है और आसान तो है ही नहीं। दोस्तों कृपया यदि आपको जानकारी पसंद आई हो तो इस जानकारी को आप अपने दोस्तों के साथ थी सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म जैसे टि्वटर व्हाट्सएप फेसबुक इंस्टाग्राम टेलीग्राम यूट्यूब तथा सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म के जरिए आप इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों को अवश्य शेयर करें।

जिससे उनको भी बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में मुफ्त में यूसी प्राप्त करने के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सके। दोस्तों यदि आपको अभी भी कोई परेशानी हो तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बताएं हम पूरी कोशिश करेंगे कि हम आपकी परेशानी का हल आपको बता पाएंगे। दोस्तों चलिए मिलते हैं अगले आर्टिकल में किसी विशेष जानकारी के साथ।

धन्यवाद!

Leave a Comment